प्रधानों की शपथ ग्रहण

सपथ ग्रहण

ग्राम सचिवों ने दिलाई सपथ

उत्तर प्रदेश के सासनादेश के तहत समस्त उत्तर प्रदेश में ग्राम विकाश अधिकारियों (सचिव) ने ग्राम में पहुंच कर नवनिर्वाचित प्रधानों और पंचायत सदस्यों को बोल-बोल कर दिलाई सपथ।

PicsArt 05 25 01.20.00

जिला चित्रकूट तहसील कर्वी अंतर्गत ग्राम पंडरी में

सासन के आदेशानुसार ग्राम विकाश अधिकारी राजेश पटेल ने बोल बोल कर नव निर्वाचित प्रधान रामपाल सिंह यादव को पद और गोपनीयता की सपथ दिलाई, और शिवरामपुर क्षेत्रीय सहकारी समिति अध्यक्ष सचिन शुक्ला को आमंत्रित कर माल्यापर्ण कराकर ग्रामवासियों के समक्ष अग्रिम बैठक 30-05-2021 को बुलाकर पूर्व के कार्यों की समीक्षा करते हुए विकाश कार्यों की गति को नयी दिशा देते हुए आदर्श गांव बनाने की बात रखी। सभी सदस्यों की सपथ दिलाते हुए उनके विचारों को सचिव और प्रधान ने लिखते हुए ग्राम वासियों के हित में कार्य करने के लिए कटिबद्ध हुए।

गांव को नशा मुख्त कर गांव में अनन्य संबंधित समितियों का गठन कराकर गांव में ही रोजगार पैदाकरने हेतु समूचे ग्रमीणों ने सहमति प्रदान की,और गांव में सासन और ग्रामवासियों के सहयोग से को -आपरेटिव अध्यक्ष शिवरामपुर सचिन शुक्ला और ग्राम प्रधान पंडरी ने गृह एवं लघु उद्योगों की स्थापना करने हेतु गांव के विकाश का मापदंड तैयार किया।