Reporter rights and duties

About Reporter/Correspondent-

Reporters rights and duties (संवाददाता के अधिकार और कर्तव्य )?

Hindisaphar Hindi news अपने संवाददाताओं को असीमित अधिकार प्रदान करता है,जो निम्नवत हैं।

आनलाइन/ आफलाइन पंजीकरण सुविधा

News reporter jobs for freshers -भारत के किसी भी नागरिक को जो 18 वर्ष की उम्र पूरी कर चुका हो ‘Hindisaphar News’में आनलाइन व आफलाइन दोनो माध्यमों से संवाददाता हेतु पंजीकरण करने की सुविधा उपलब्ध है।

पहचान पत्र

प्रत्येक पंजीकृत संवाददाता को पंजीकरण से 24 घंटे के अंदर संवाददाता पहचान पत्र निर्गत किया जाएगा।

लिखने का अधिकार – Best reporter of India

Hindisaphar news में पंजीकरण करने के उपरान्त पंजीकृत व्यक्ति को पंजीकरण की तारीख से अग्रिम 3 वर्षों तक की सशर्त सदस्यता दी जाती है। जिसके पश्चात वह Hindisahar news में अनवरत अपने मनचाहे विषयों पर लेख/समाचार स्वयं लिख सकता है। (कानूूूूनी शर्तोंं को ध्यान में रखते हुए)

विज्ञापन का अधिकार

प्रत्येक संवाददाता को पूर्ण अधिकार प्राप्त है कि वह अपने सुनिश्चित शहर/क्षेत्र/जिले से विज्ञापन संकलित कर तुरंत पोर्टल पर प्रदर्शन हेतु संपादक से कहे। जिसकी सुविधा शुल्क से 50% हिस्सा संवाददाता को दिया जाएगा। संवाददाता के गृह क्षेत्र से स्वतः आए हुए विज्ञापनों पर भी संवाददाता को 30% हिस्सा ही दिया जाएगा़।

संपादक जोड़ने का अधिकार

किसी भी Hindisaphar News में पंजीकृत संवाददाता को अपने सहयोगार्थ सह संवाददाता हेतु पंजीकरण कराने की भी सुविधा प्राप्त है। जिसपर पंजीकरण सुविधा शुल्क से 30% हिस्सा परिचयदाता (पूर्व पंजीकृत) संवाददाता को देने का प्राविधान है।

समस्याओं का त्वरित समाधान

किसी भी समस्या के निदान ‘व’ पूछताछ हेतु वेबसाइट में नीचे फुटर पर ह्वाट्सैप लाइब चैट आइकान को दबाकर ‘व’ get in tuch (मेेेेन्यूऔर फुटर में) लिंक को दबाकर Hindisaphar News से संपर्क किया जा सकता है।

Note – विज्ञापन / प्रचार आनलाइन व आफलाइन दोनो विधियों से लगवाए जा सकते हैं।

संवाददाता बनने हेतु नीचे बटन को दबाएं

अपना प्रचार करने हेतु नीचे बटन को दबाएं

हमारी शर्तें पढ़ने हेतु नीचे बटन को दबाएं